लोकप्रिय पोस्ट

आखिर क्यों Dhoni के Fans ने Australia के पत्रकार की कर दी धुनाई!



खबर है आपके चहेते  धोनी की| जी हाँ धोनी की बातें हो या टी शर्ट हर चीज ट्रेंड पर रहती हैं उनके फैंस यानि की आप| तो बता दें की टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का हाल ही में एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने नए लुक में नजर आए थे. धोनी के नए लुक के कारण एक चीज पर किसी का ध्यान नहीं गया कि माही ने कौन सी टी-शर्ट पहन रखी थी.


जी हां, महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी उस सबसे चर्चित तस्वीर में आर्मी की टी-शर्ट पहन रखी थी. धोनी की इस टी-शर्ट को लेकर ऑस्ट्रेलिया के खेल पत्रकार डेनिस फ्रीडमैन ने निशाना साधा है.
ऑस्ट्रेलिया के खेल पत्रकार डेनिस फ्रीडमैन ने ट्विटर पर लिखा, 'आप अब भी ऐसी टी-शर्ट पहन रहे हो जब आपके देश की राष्ट्रीय इतिहास की किताबों ने 2019 के ग्रेट अभिनंदन एपिसोड को अनदेखा कर दिया है.'
इसके बाद भारतीय फैंस ने ऑस्ट्रेलिया के खेल पत्रकार डेनिस फ्रीडमैन को आड़े हाथों लेते हुए सोशल मीडिया पर जमकर धुनाई कर दी.
बता दें कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को क्रिकेट में उनकी उपलब्धियों के कारण 2011 में प्रादेशिक सेना में मानद लेफ्टिनेंट कर्नल की रैंक दी गई थी. धोनी यह सम्मान पाने वाले कपिल देव के बाद दूसरे भारतीय क्रिकेटर हैं.
अब बात धोनी की थी तो उनके फैंस का उनको बचाना ही था|
Previous
Next Post »

All

लोकप्रिय पोस्ट